Friday, Mar 29 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जनसमस्याओं का अधिकारी समयबद्व निस्तारण करें-धारीवाल

जनसमस्याओं का अधिकारी समयबद्व निस्तारण करें-धारीवाल

कोटा 27 जून (वार्ता) राजस्थान के स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने अधिकारियों से समस्याओं के बारे में तथ्यात्मक जानकारी लेकर मजमे आम में ही समस्या निराकरण के लिए समय निर्धारित करते हुए अधिकारियों को निर्देश प्रदान किये।

श्री धारीवाल आज कोटा जिले के सिविल लाइन्स स्थित आवास पर जनसुनवाई कर आम नागरिकों की समस्याओं को सुना तथा मौके पर ही संबधित विभागों के अधिकारियों से तथ्यात्मक जानकारी लेकर समयबद्ध निस्तारण के निर्देश दिये। उन्होंने तीन घंटे तक लगातार आम नागरिकों के बीच कोरोना के प्राटोकॉल के तहत सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए एक-एक परिवादी से रूबरू हुए तथा समस्याओं के बारे में पूरी जानकारी ली। उन्होंने मौके पर ही उपस्थित विभागों के आम नागरिकों द्वारा पेयजल, विद्युत, नगर निगम तथा व्यक्तिगत लाभ की योजनाओं के बारे में परिवाद दिये गये।

श्री धारीवाल द्वारा की गई जनसुनवाई में सैकड़ों की संख्या में परिवाद प्राप्त हुए जिन्हें दर्ज कर मौके पर ही संबन्धित विभागों के अधिकारियों को समयबद्धता तय करते हुए निराकरण के निर्देश दिये गये। उन्होंने विभिन्न कॉलोनियों में पेयजल लाइन डालने, सड़क, नाला निर्माण, विद्युत सप्लाई की समस्याओं का उन्होंने तकमीना बनाने के निर्देश दिये।

रामसिंह

वार्ता

image