Friday, Mar 29 2024 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उमर अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित

उमर अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित

श्रीनगर, 09 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये।

श्री अब्दुल्ला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, “एक साल तक मैंने इस वायरस को चकमा देने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार इसने मुझे अपनी चपेट में ले लिया। आज दोपहर के बाद मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया लेकिन मेरे कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं।”

श्री अब्दुल्ला ने कहा कि चिकित्सा सलाह के कारण उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। साथ ही ऑक्सीजन सेचुरेशन स्तर और अन्य चिकित्सा पैरामीटर की निगरानी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री अब्दुल्ला के पिता एवं एनसी के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेने के कुछ हफ्तों बाद गत 30 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बाद में उन्हें बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह पर एसकेआईएमएस में भर्ती कराया गया था। जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को एसकेआईएमएस का दौरा किया था और डॉ. अब्दुल्ला के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। डॉ अब्दुल्ला दोबारा कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image