Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य


उमर ने विदेशी राजदूतों से पर्यटक भेजने का किया आग्रह

उमर ने विदेशी राजदूतों से पर्यटक भेजने का किया आग्रह

श्रीनगर,18 फरवरी (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने 23 विदेशी देशों के राजदूतों को कश्मीर का दौरा करने के लिए गुरुवार को धन्यवाद देते हुये उनसे आग्रह किया कि वे अपने देश से वास्तविक पर्यटक जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए भेजें।

नेशनल कांफ्रेस (एनसी) के उपाध्यक्ष श्री अब्दुल्ला ने ट्वीट किया,“ कश्मीर के दौरे पर आने के लिए आपका धन्यवाद। अब कृपया अपने देशों से कुछ वास्तविक पर्यटक जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए भेजें।”

विदेशी राजदूत बुधवार को कश्मीर घाटी पहुंचे जहां उन्होंने जिला विकास परिषद (डीडीसी) अध्यक्ष और सदस्यों, श्रीनगर नगर निगम (एसएमएस) के मेयर जुनैद आजम मट्टू के साथ बैठक की। ये विदेशी राजदूत जम्मू-कश्मीर की वास्तविक स्थिति का आकलन करने के लिए यहां आये हैं।

इस बीच, बडगाम जिले में एनसी डीडीसी के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उन्हें एक होटल में कैद कर रखा गया और विदेशी राजदूतों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी गई।

एनसी, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनके नेताओं को प्रतिनिधिमंडल से मिलने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया।

प्रियंका.श्रवण

वार्ता

More News
संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

24 Apr 2024 | 6:47 PM

उन्नाव 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी में सपा प्रत्याशी डिपंल यादव ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संविधान बदलने के प्रयास को एकजुटता के साथ विफल किया जा सकता है।

see more..
image