Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
खेल


पहले दिन दिलजीत, तनय और रेयान ने बिखेरी चमक

पहले दिन दिलजीत, तनय और रेयान ने बिखेरी चमक

कोयम्बटूर, 28 सितम्बर (वार्ता) डार्क डान रेसिंग टीम के चालक दिलजीत टीएस ने शनिवार को यहां कारी मोटर स्पीडवे पर आयोजित जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप 2019 के तीसरे राउंड के पहले दिन फार्मूला एलजीबी-4 रेस में जीत हासिल करते हुए खुद को खिताब की दौड़ में बनाए रखा ।

दिलजीत ने ग्रिड पर तीसरे स्थान से शुरुआत करते हुए खिताब के दावेदार माने जा रहे अपने चिर प्रतिद्वंद्वी विष्णु प्रसाद और एमस्पोर्ट के रघुल रंगास्वामी को पीछे छोड़ते हुए कुल 10 अंक हासिल किए। दिलजीत ने 20:52.145 मिनट समय के साथ पहला स्थान हासिल किया।

इस कटेगरी में डार्क डान टीम का वर्चस्व रहा। दिलजीत के साथी संदीप कुमार ए. ने 20:52.462 मिनट के साथ दूसरा तथा अश्विन दत्ता ने 20:55.619 मिनट के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। रघुल अंतिम रूप से पांचवें स्थान पर रहे जबकि विष्णु ने चौथा स्थान हासिल किया।

इस बीच, एमस्पोर्ट के मोहम्मद रेयान ने जेके नोविस कप में अपना वर्चस्व जारी रखते हुए पहला स्थान हासिल किया। चेन्नई के रेयान ने दोनों रेसों में स्टाइल के साथ जीत दर्ज की। उनकी टीम के साथी चिराग घोरपड़े ने रेस-1 में दूसरा जबकि बिरेल आर्ट टीम के मिहिर अवालाक्की ने तीसरा स्थान हासिल किया। एमस्पोर्ट के हिमांशु ठुकराल ने रेस-2 में दूसरा स्थान पाया जबकि डीटीएस रेसिंग के किशोर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

जेके टायर सुजुकी जिक्सर कप में पुणे के तनय गायकवाड ने बेंगलुरू के मुजामिल अली की खराब किस्मत का फायदा उठाया। दोनों राइडर इस राउंड की शुरुआत तक लीडरबोर्ड में बराबरी पर थे। तनय ने हालांकि 14:11.820 मिनट समय के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि मुजामिल पोडियम फिनिश नहीं कर सके। इस कटेगरी में जगदीश एन ने 14:16.047 मिनट समय के साथ दूसरा और कोयम्बटूर के सिद्धार्थ साजन ने 14: 17.570 मिनट के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

राज

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image