Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में फ्रेट कॉरिडोर पर मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त एक की मृत्यु, तीन घायल

इटावा में फ्रेट कॉरिडोर पर मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त एक की मृत्यु, तीन घायल

इटावा, 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के वैदपुरा क्षेत्र में सोमवार शाम महोला गांव के पास फ्रेट कॉरिडोर पर एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक किशोर की मृत्यु हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

इसके अलावा कई और लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन स्पष्ट तौर पर उनकी संख्या साफ नहीं हो पा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ओमवीर सिंह ने बताया कि मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया हैं और वहां एंबुलेंस एवं दमकल की कई गाड़ियां पहुंची गई है। फ्रेट कॉरिडोर पर एक माह के भीतर यह दूसरी बड़ी दुर्घटना है । इससे पहले जसवंतनगर में भी इसी तरह का हादसा हुया था लेकिन उसमें कोई जनहानि नहीं हुई थी।

उन्होंने बताया कि यह मालगाड़ी नई दिल्ली से कानपुर जा रही थी और उसमें पत्थर की गिट्टी लदी है । उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण है कि पूरी मालगाड़ी चकनाचूर हो गए हैं । हादसे के कारण लाइन के किनारे लगी रेलवे की पावर सप्लाई की लाइन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

श्री सिंह ने बताया कि किशोर के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलो को सैफई मेडिकल की यूनिवर्सिटी उपचार के लिए भेज दिया गया।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image