Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में मंगलवार को कोरोना का केवल एक नया मामला सामने आया

राजस्थान में मंगलवार को कोरोना का केवल एक नया मामला सामने आया

जयपुर 05 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना के मंगलवार को फिर केवल एक ही मामला सामने आया।

चिकित्सा विभाग के अनुसार पिछले चौबीस घंटों में नये मामलों में तीन की कमी हुई। इससेे पहले रविवार को भी एक ही नया मामला सामने आया था। कोरोना का आज मात्र जयपुर में एक नया मामला सामने आया। राज्य के 33 में से 32 जिलों में कोई नया मामला सामने नहीं आया।

नये मामलों के बाद राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढकर नौ लाख 54 हज़ार 343 हो गई। राज्य में छह मरीजों के और स्वस्थ हो जाने से अब तक नौ लाख 45 हज़ार 337 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में 52 मरीज सक्रिय हैं। राज्य में सर्वाधिक 18 सक्रिय मरीज जयपुर में है जबकि जोधपुर में 10 तथा अन्य 11 जिलों में इससे कम ही सक्रिय मरीज हैं।

राज्य में अब तक 8954 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी हैं। हालांकि गत एक अगस्त से अब तक इसके किसी मरीज की मौत का मामला सामने नहीं आया।

राज्य में कोरोना जांच के लिए अब तक एक करोड़ 44 लाख 45 हजार 120 लोंगो के नमूने लिए गए।

जोरा

वार्ता

More News
मिश्र की मतदान के लिए अपील

मिश्र की मतदान के लिए अपील

18 Apr 2024 | 7:05 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोकसभा आम चुनाव में शत प्रतिशत मतदान का आह्वान करते हुए इसके लिए मतदाताओं से मतदान की अपील की है।

see more..
मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है: दीयाकुमारी

18 Apr 2024 | 7:03 PM

अजमेर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दीयाकुमारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में महिलाओं के लिये बहुत काम किया है, इसलिये महिलाओं का श्री मोदी को समर्थन है और देश और प्रधानमंत्री के लिये वोट करेंगी।

see more..
image