Thursday, Jul 18 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में आचार संहिता का खुला उल्लंघन: जयराम

हिमाचल में आचार संहिता का खुला उल्लंघन: जयराम

हमीरपुर, 18 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि इस समय प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है और देहरा में ही चुनाव हो रहे हैं इसके बाद भी देहरा में एसपी ऑफिस और पीडब्ल्यूडी का डिवीज़न खोला जा रहा है। इनको लेकर इस तरह की घोषणा की जा रही है। यह खुलेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

श्री ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री को देहरा की स्थिति पता है। कांग्रेस वहाँ से बुरी तरह हारने वाली है। ऐसे में मुख्यमंत्री द्वारा जानबूझकर ऐसा हथकंडा अपनाया जा रहा है। हर चुनाव की तरह इस बार भी चुनाव में लोगों को धोका करने की कोशिश की जा रही है। लोकसभा के चुनाव से साफ़ हो गया है कि प्रदेश के लोगों ने सरकार को, कांग्रेस को, मुख्यमंत्री और मंत्रियों को नकार दिया है। इसलिए कांग्रेस के इस तरह के हथकंडे काम नहीं आयेंगे।

सं.संजय

वार्ता

More News
भाजपा की ऊना में होगी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

भाजपा की ऊना में होगी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

18 Jul 2024 | 12:06 AM

ऊना, 17 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का ऊना जिला कार्यालय इन दिनों एक महत्वपूर्ण और बड़े आयोजन की तैयारी में व्यस्त है। आगामी 18-19 जुलाई को यहां भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आयोजित होने जा रही है। यह बैठक पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जिसमें प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए पदाधिकारी और नेता भाग लेंगे।

see more..
image