Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अमीर लोगों का क्लब है महागठबंधन : मोदी

अमीर लोगों का क्लब है महागठबंधन : मोदी

तिरुपुर, 10 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार काे विपक्षी दलों के महागठबंधन पर निशाना साधते हुये कहा कि यह गठबंधन वंशवाद को बढ़ावा देने वाले अमीर लोगों का क्लब है।

श्री मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते कहा कि जब विपक्षी नेता बारर-बार यह कह रहे हैं कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार असफल रही है और यह आगामी लोकसभा चुनाव में हार जाएगी, तो फिर इस तरह के गठबंधन का औचित्य क्या है।

श्री मोदी ने कहा, “हमारे विपक्षी मित्र बहुत घबराये हुये हैं और वे कहते हैं कि मोदी सरकार असफल रही है।”

उन्होंने कहा, “ वे कहते हैं कि मोदी ने कुछ नहीं किया है और आगामी लोकसभा चुनाव में श्री मोदी बुरी तरह हार रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने मोदी काे हराने के लिए एक महागठबंधन बनाया है।” उन्होंने कहा कि विपक्ष का एजेंडा सिर्फ मोदी को हराना है और वे लगातार कह रहे हैं कि यह सरकार हार जाएगी।

महागठबंधन पर निशाना साधते हुये श्री मोदी ने जानना चाहा कि कि इस तथाकथित गठबंधन के पीछे का औचित्य क्या है और वे किस तरह के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, “कोई नहीं जानता है कि गठबंधन के पीछे के उनके मुद्दे और दृष्टिकोण क्या हैं।”

विपक्षी गठबंधन को ‘महामिलावट’ करार देते हुये श्री मोदी ने कहा कि तमिलनाडु के लोग और पूरा देश इसके बारे में अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने कहा, “यह अपने वंशवाद को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे अमीर लोगों का क्लब है।”

उन्हाेंने कहा कि विपक्ष के नेता न तो गरीबी समझते हैं और न ही गरीबों की सेवा करने का उद्देश्य रखते हैं। विपक्ष का उद्देश्य दहशत फैलाना और समय-समय पर किसानों, श्रमिकों और देश की युवा पीढ़ी को गुमराह करने का प्रयास करना है।

image