Saturday, Jan 29 2022 | Time 18:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नकारात्मक राजनीति कर रहा विपक्ष : नंदकिशोर

नकारात्मक राजनीति कर रहा विपक्ष : नंदकिशोर

पटना 30 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि चाहे संसद हो या बिहार विधानसभा दोनों जगह विपक्ष नकारात्मक राजनीति का प्रदर्शन कर रहा है।

श्री यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि चाहे संसद हो या बिहार विधानसभा दोनों जगह विपक्ष नकारात्मक राजनीति का प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने कहा कि सदन की कार्यवाही में बाधा डालना और सरकार का विरोध करना ही विपक्षी दल अपना दायित्व समझ रहे हैं। यह जनता के साथ धोखा है।

भाजपा नेता ने कहा कि संसद के माॅनसून सत्र में सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले राज्यसभा के विपक्षी दलों के 12 सदस्यों को निलंबित कर सराहनीय संदेश दिया गया है। इस सख्ती से सिर्फ संसद नहीं बल्कि राज्यों की विधानसभाओं में भी गलत हरकत करने वाले सदस्यों को सबक मिलेगा।

श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस का लोकतांत्रिक व्यवस्था में कभी विश्वास नहीं रहा है। सिर्फ अपने लाभ के लिए लोगों को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश के किसान कांग्रेस के भ्रमजाल से बाहर आ चुके हैं। कांग्रेस को इसका मलाल सता रहा है, इसलिए वह तरह-तरह का जनविरोधी हथकंडा अपना रही है।

भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि संसद परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करने वाले विपक्षी दलों के सदस्य बताएं कि उन्होंने बापू के बताए रास्ते पर कब अनुगमन किया। कांग्रेस अपने लाभ के लिए बापू के नाम का भी इस्तेमाल करने से बाज नहीं आया। कांग्रेस ने देश को जो धोखा दिया है, उसके लिए उसे लंबा प्रायश्चित करना होगा।

सूरज

वार्ता

More News
झारखंड में कोरोना के 912 नये मरीज मिले, छह की मौत

झारखंड में कोरोना के 912 नये मरीज मिले, छह की मौत

29 Jan 2022 | 11:02 AM

रांची, 29 जनवरी (वार्ता)झारखंड में कोरोना की रफ्तार धीरे धीरे कम हो रहा है और राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 2599 मरीज ठीक हुए है तथा 912 नय मरीज मिले जबकि इससे 6 लोगों की मौत हुई है ।

see more..
रेल मंत्री पर भरोसा कर बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद, केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने किये उत्पात : सुशील

रेल मंत्री पर भरोसा कर बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद, केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने किये उत्पात : सुशील

28 Jan 2022 | 9:09 PM

पटना 28 जनवरी(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के आश्वासन पर भरोसा कर बिहार बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद दिया और कहा कि इस दौरान केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने उत्पात किये।

see more..
image