Friday, Mar 29 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झूठी अफवाह फैलाने में कामयाब रहा विपक्ष : रघुवर

झूठी अफवाह फैलाने में कामयाब रहा विपक्ष : रघुवर

रांची 25 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ झूठी अफवाह फैलाने में कामयाब रहे, जिससे वह सत्ता पर काबिज हो सके हैं।

श्री दास ने यहां भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 95वें जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब विपक्षियों को सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिला तो वे उन पर व्यक्तिगत रूप से हमला करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी उन पर झूठ आरोप लगाते रहे, जो राजनीति के लिए सही नहीं है। विपक्षी दल के नेताओं ने बाहरी कह कर उनका अपमान किया है जबकि उनका जन्म अविभाजित बिहार में ही हुआ है।

भाजपा नेता ने कहा कि वह एक कार्यकर्ता के रूप में निरंतर पार्टी की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह झारखंड की नई सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का समर्थन करेंगे लेकिन यदि वे विकासी विरोधी साबित हुई तो वे विरोध भी करेंगे। उन्होंने कहा कि हार और जीत लोकतंत्र की सुंदरता है। सत्ता का अर्थ लोगों की सेवा करना है।

श्री दास ने कहा कि उनकी सरकार ने अंत्योदय के उद्देश्यों को पूरा करने की कोशिश की है। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने जितनी भी योजनाएं शुरू कीं वह सभी गरीबों, गांव और किसानों के लिए थीं।

सूरज

वार्ता

image