Thursday, Sep 20 2018 | Time 01:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
राज्य Share

विपक्षी दलों ने कांग्रेस के भारत बंद का किया समर्थन

विपक्षी दलों ने कांग्रेस के भारत बंद का किया समर्थन

चेन्नई 07 सितंबर (वार्ता) द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक), भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) समेत तमिलनाडु की विपक्षी पार्टियों ने तेल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में 10 सितंबर को कांग्रेस के भारत बंद आह्वान का पूरा समर्थन करने की घोषणा की है।

द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने यहां जारी बयान में कहा कि द्रमुक बंद का पूरा समर्थन करेगी और इसे सफल बनाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बंद में सक्रिय रूप से भाग लेगी तथा सभी संभव तरीकों से पूरा समर्थन करेगी।

श्री स्टालिन ने तेल की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने के लिए कदम नहीं उठाने पर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पेट्राेल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर छूने जा रही है। उन्होंने कहा कि जब भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होती है, केंद्र उत्पाद शुल्क बढ़ा देता है। उन्होंने कहा कि इतना अधिक उत्पाद शुल्क बढ़ाये जाने के बावजूद लोगों की भलाई के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार को सबक सिखाने के लिए समाज के सभी वर्गाें से बंद में भाग लेने की अपील की है।

वामपंथी पार्टियों ने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण पेट्रोलियम उत्पादों और एलपीजी की कीमतें आसमान छू रही हैं जिसके कारण गरीब, पिछड़े और मध्यम वर्ग तथा किसानों समेत समाज के सभी वर्गाें के लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। भाकपा और माकपा ने केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों का विरोध करने के लिए पार्टी के हर वर्ग के लोगों से बंद में भाग लेने की अपील की है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और मणिथानेया मक्कल काचि ने भी बंद का समर्थन किया है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

19 Sep 2018 | 11:37 PM

बेंगलुरु 19 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी की जनता दल (सेक्युलर)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के कामकाज पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ‘कमीशन एजेंट’ के रूप में काम कर रही है और रिश्वत लेकर स्थानान्तरण किये जा रहे हैं।

 Sharesee more..

क्रांतिकारी नेता कोटेश्वरम्मा का निधन

19 Sep 2018 | 11:34 PM

 Sharesee more..

लुईस मरांडी ने चलाया स्वच्छता अभियान

19 Sep 2018 | 11:23 PM

 Sharesee more..
जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

19 Sep 2018 | 11:22 PM

श्रीनगर 19 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने पंचायत और स्थानीय शहरी निकाय चुनावों में बुधवार को हिस्सा लेने की घोषणा की है

 Sharesee more..
image