Monday, Nov 19 2018 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विजयन के निवास के बाहर श्रद्धालुओं ने किया प्रदर्शन
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

विपक्षी दलों ने कांग्रेस के भारत बंद का किया समर्थन

विपक्षी दलों ने कांग्रेस के भारत बंद का किया समर्थन

चेन्नई 07 सितंबर (वार्ता) द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक), भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) समेत तमिलनाडु की विपक्षी पार्टियों ने तेल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में 10 सितंबर को कांग्रेस के भारत बंद आह्वान का पूरा समर्थन करने की घोषणा की है।

द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने यहां जारी बयान में कहा कि द्रमुक बंद का पूरा समर्थन करेगी और इसे सफल बनाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बंद में सक्रिय रूप से भाग लेगी तथा सभी संभव तरीकों से पूरा समर्थन करेगी।

श्री स्टालिन ने तेल की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने के लिए कदम नहीं उठाने पर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पेट्राेल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर छूने जा रही है। उन्होंने कहा कि जब भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होती है, केंद्र उत्पाद शुल्क बढ़ा देता है। उन्होंने कहा कि इतना अधिक उत्पाद शुल्क बढ़ाये जाने के बावजूद लोगों की भलाई के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार को सबक सिखाने के लिए समाज के सभी वर्गाें से बंद में भाग लेने की अपील की है।

वामपंथी पार्टियों ने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण पेट्रोलियम उत्पादों और एलपीजी की कीमतें आसमान छू रही हैं जिसके कारण गरीब, पिछड़े और मध्यम वर्ग तथा किसानों समेत समाज के सभी वर्गाें के लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। भाकपा और माकपा ने केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों का विरोध करने के लिए पार्टी के हर वर्ग के लोगों से बंद में भाग लेने की अपील की है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और मणिथानेया मक्कल काचि ने भी बंद का समर्थन किया है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
image