Friday, Mar 29 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आतंक का समर्थन करने वाले विपक्षी दलों की होगी करारी हार: सुशील

आतंक का समर्थन करने वाले विपक्षी दलों की होगी करारी हार: सुशील

औरंगाबाद 03 अप्रैल (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज विपक्षी दलों पर आतंक का समर्थन करने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसे दलों को लोक सभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ेगा और देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनेगी।

श्री मोदी ने यहां पार्टी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में रोड शो से पूर्व संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित किया गया है। उन्होंने कहा कि गरीब, किसान, शोषित, दलित, अति पिछड़े एवं आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों और जरूरतमंदों के हित में कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई है और इन योजनाओं का लाभ भी जरूरतमंदों को सीधे पहुंच रहा है।

उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार में राजग के प्रत्याशी इसबार लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेंगे और सभी 40 सीटों पर विजय हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के उम्मीदवार अधिकांश क्षेत्रों में मुकाबले से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार की ओर से औरंगाबाद के विकास के लिए विशेष रूप से ध्यान दिया गया और कई ऐसी योजनाएं शुरू की गई जिसके कारण नक्सल प्रभावित इस इलाके में विकास का मार्ग प्रशस्त हो सका।



संवाददाता सम्मेलन के बाद श्री मोदी ने औरंगाबाद शहर में भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के साथ करीब दो घंटे तक रोड शो किया। यह रोड शो शहर के मुख्य मार्गो से होेकर गुजरा। इस दौरान आम लोगों ने पूरी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और जगह जगह मोदी-मोदी के नारे लगाए।

सं.उमेश सतीश

वार्ता

image