Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विपक्ष के पास सार्थक मुद्दों का आकाल : भाजपा सांसद

विपक्ष के पास सार्थक मुद्दों का आकाल : भाजपा सांसद

सुल्तानपुर, एक जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि केन्द्र की लोकप्रिय नरेन्द्र मोदी सरकार की विकासपरक और जनकल्याणी नीतियों से बौखलाये विपक्ष के पास कोई सार्थक मुद्दा नहीं बचा है और इसीलिये वे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) जैसे देश हित से जुड़े विषयों को लेकर जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं।

श्री गुप्ता ने बुधवार को यूनीवार्ता से बातचीत में कहा “ दरअसल कांग्रेस,समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत अन्य विरोधी दलों के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है जिसके कारण वे सीएए और एनआरसी के बहाने मुस्लिमों को भ्रमित करने का कार्य कर रहे है। फिलहाल मुस्लिमों को डरने की जरूरत नहीं है। उनकी नागरिकता जाने का सवाल ही नहीं उठता है। यह कानून नागरिकता देने का है ना की नागरिकता लेने का है। अब मुस्लिम समाज भी समझ गया है कि उन्हें इस कानून से कोई समस्या नही है। इसीलिये उन्होने विरोध बन्द कर दिया है।”

प्रयागराज में 23 फरवरी को होने वाले पिछड़ा वर्ग वैश्य महाकुंभ की तैयारी के लिए प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता ने आज सुल्तानपुर में वैश्य वर्ग के लोगों की बैठक की। उन्होंने समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संगठित हुए बिना राजनीतिज्ञ भागीदारी नहीं मिल सकती। इसी उद्देश्य से भाजपा के बैनर तले 23 फरवरी को प्रयागराज में ‘पिछड़ा वर्ग वैश्य समुदाय के महाकुंभ’ का आयोजन किया गया है।

उन्होने कहा कि इसके लिए वह प्रदेश भर में व्यवसायी वर्ग को जागरूक कर रहे है। उन्होंने महाकुंभ में तीन लाख लोगों की पहुंचने की उम्मीद जताई। भाजपा सांसद ने पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा नेता प्रवीण अग्रवाल को रैली का सुल्तानपुर जिले संयोजक बनाया है।

सं प्रदीप

वार्ता

image