Saturday, Aug 24 2019 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी पहुंचे
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297
  • नेशनल डोप टेस्टिंग लैब निलंबित, भारत करेगा अपील
खेल


ओसाका ने कोच बाजिन से अलग होने की घोषणा की

ओसाका ने कोच बाजिन से अलग होने की घोषणा की

टोक्यो 12 फरवरी (वार्ता) विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने अपने कोच सास्चा बाजिन से अलग होने की घोषणा कर दी है।

21 वर्षीय ओसाका ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। जापान की स्टार टेनिस खिलाड़ी ओसाका ने टि्वटर पर लिखा, “ मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अब सास्चा के साथ और काम नहीं करूंगी। मैं उनके काम के लिए उन्हें धन्यवाद देती हूं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूं।”

ओसाका ने अपने कोच से अलग होने की यह घोषणा ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने के कुछ समय बाद की है।

उल्लेखनीय है कि ओसाका ने जनवरी में शानदार प्रदर्शन करते हुए चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा को संघर्षपूर्ण फाइनल में 7-6, 5-7, 6-4 से हराकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल का खिताब अपने नाम किया था।

आेसाका के ट्वीट के जवाब में बाजिन ने टि्वटर पर कहा, “ धन्यवाद नाओमी, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। आपके साथ सफर बहुत शानदार रहा। मुझे अपने सफर का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।”

गौरतलब है कि जर्मनी के सास्चा बाजिन ने ओसाका को वर्ष 2018 में कोचिंग देना शुरू किया था। इससे पहले बाजिन सेरेना विलियम्स, स्लोआने स्टीफंस और कैरोलिना वोजनिआकी को भी कोचिंग दे चुके हैं।

बाजिन ने ओसाका को 2018 में अमेरिकी ओपन ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने में मदद की थी जिसके बाद उन्हें ‘डब्ल्यूटीए कोच ऑफ द ईयर’ के सम्मान से नवाजा गया था।

 

More News
इंग्लैंड 67 पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा

इंग्लैंड 67 पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा

23 Aug 2019 | 11:51 PM

लीड्स, 23 अगस्त (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों जोश हैजलवुड ने पांच, पैट कमिंस ने तीन और जेम्स पैटिनसन ने दो विकेट लेकर इंग्लैंड को तीसरे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन लंच के बाद पहली पारी में मात्र 67 रन पर ढेर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 112 रन की महत्वपूर्ण बढ़त मिली और उसने दूसरी पारी में छह विकेट के नुकसान पर 171 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने कुल 283 रन की बढ़त बनाकर मैच पर शिकंजा कस लिया है।

see more..
रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297

रहाणे के 81 और जडेजा के 58 से भारत के 297

23 Aug 2019 | 11:44 PM

एंटीगा, 23 अगस्त (वार्ता) उपकप्तान अजिंक्या रहाणे की 81 रनों की बेहतरीन संघर्षपूर्ण पारी और आलराउंडर रवींद्र जडेजा के शानदार 58 रन से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में 297 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

see more..
image