Friday, Apr 19 2024 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
खेल


टोरंटो क्वार्टर में भिड़ेंगी ओसाका-सेरेना

टोरंटो क्वार्टर में भिड़ेंगी ओसाका-सेरेना

टोरंटो, 09 अगस्त (वार्ता) अमेरिका की सेरेना विलियम्स अौर जापान की नाओमी ओसाका के बीच गत वर्ष के यूएस ओपन फाइनल की तरह इस बार प्रशंसकों को डब्ल्यूटीए टोरंटो क्वार्टरफाइनल में भी मुकाबला देखने को मिलेगा।

दोनों स्टार खिलाड़ियों ने अपने अपने मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज करते हुये अंतिम आठ में जगह बना ली है। पूर्व यूएस और आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन ओसाका ने पोलैंड की युवा खिलाड़ी इगा स्वियातेक को 7-6 (7/4), 6-4 से एक घंटे 51 मिनट में हराया।

वहीं विश्व की 10वें नंबर की खिलाड़ी सेरेना ने दो बार सर्विस गंवाने के बाद वापसी करते हुये रूस की 48वीं रैंक एकातेरिना एलेक्सांद्रोवा को 7-5, 6-4 से हराकर 91 मिनट में मैच जीत लिया। सेरेना अब 37 साल की उम्र में अपने 24वें एकल ग्रैंड स्लेम के लक्ष्य के साथ खेल रही हैं।

गत वर्ष यूएस ओपन फाइनल में विवादास्पद समापन के बीच प्रशंसकाें को ओसाका और सेरेना दोनों के बीच एक बार फिर रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। इस मुकाबले में जापानी खिलाड़ी ने अपने बचपन की आदर्श सेरेना को लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से हराकर खिताब जीता था और उसके बाद से दोनों की यह पहली भिड़ंत होगी।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image