Monday, Apr 15 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ओसवाल बुक्स के एमडी नरेश जैन सम्मानित

ओसवाल बुक्स के एमडी नरेश जैन सम्मानित

नयी दिल्ली 12 फरवरी (वार्ता) फेडरेशन ऑफ इंडियन पब्लिशर्स (एफआईपी) ने ओसवाल बुक्स के प्रबंध निदेशक नरेश जैन को पब्लिशिंग उद्योग में उनके बेहतरीन काम के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया।

शिक्षा और पब्लिशिंग के क्षेत्र में इनोवेशन के प्रति श्री जैन के शानदार नेतृत्व और काम करने के जुनून की सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार दिया गया है। इस सम्मान को दिए जाने से शैक्षिक सामग्री में ओसवाल बुक्स की अहमियत सभी को दिखाई दी साथ ही देश भर के छात्रों को सीखने के अनुभव को और भी बेहतर करने के लिए नई प्रौद्योगिकियों और पद्धतियों को अपनाने पर जोर दिया गया।

इस विशेष कार्यक्रम में इंटरनेशनल पब्लिशर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष कैरिन पांसा भी मौजूद थी। श्री जैन ने सम्मान के लिए आभार प्रकट किया और एजुकेशनल पब्लिशिंग क्षेत्र में बेहतरीन बदलाव लाने में ओसवाल बुक्स टीम में सभी के एक साथ मिलजुल कर काम करने और बेहतर परिणाम लाने की बात को बताया।

शेखर

वार्ता

More News
मार्च में थोक मुद्रा स्फीति बढ़कर 0.53 प्रतिशत हुयी

मार्च में थोक मुद्रा स्फीति बढ़कर 0.53 प्रतिशत हुयी

15 Apr 2024 | 4:12 PM

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (वार्ता) थोक मूल्य सूचकांक पर आधारित मुद्रा स्फीति मार्च में बढ़ कर 0.53 प्रतिशत हो गयी, जो तीन महीने का इसका उच्चतम स्तर है।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

15 Apr 2024 | 4:09 PM

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image