Friday, Apr 19 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश को आगे बढ़ाने का अभियान है हमारा संगठन पर्व: विजयवर्गीय

देश को आगे बढ़ाने का अभियान है हमारा संगठन पर्व: विजयवर्गीय

भोपाल, 06 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि हमारा संगठन पर्व सदस्यता अभियान देश को आगे बढ़ाने और मजबूत करने का अभियान है, क्योंकि हमारा नारा‘ नेशन फर्स्ट’ है। देश को आगे बढ़ाना है, तो हमें भाजपा को मजबूत करना होगा।

श्री विजयवर्गीय यहां सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं के उत्साह की प्रशंसा करते हुए कहा कि विशेष सदस्यता अभियान में कुल सदस्यता के 10 प्रतिशत सदस्य हमें बनाना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है और हमें जनता का अपार समर्थन मिला है, जिससे देश भर में सदस्यता का लक्ष्य 5 करोड़ के पार हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा को सर्वव्यापी बनाने के लिए हमारे कार्यकर्ता हर बूथ पर पहुंचकर सदस्य बनाएं। हर वर्ग में हमारे कार्यकर्ताओं की टीम पहुंचे और उन्हें पार्टी से जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम ने ही हमें प्रदेश की 29 में से 28 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दिलाई। प्रदेश में अपनी सत्ता रहते हुए जितनी सीटें हम नहीं जीत पाए थे, उससे ज्यादा सीटें विपक्ष में रहते हुए हमने कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बूते जीतीं है।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी अरविन्द भदौरिया ने कहा कि भाजपा का मूल आधार विचारधारा है। देश में अनेक राजनैतिक दल हैं जो व्यक्ति आधारित हैं। लेकिन हम विचारनिष्ठ होकर काम करते हैं। राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है और इस विचार को विस्तार देने का माध्यम सदस्यता अभियान है।

बघेल

वार्ता

image