Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम उल्लंघन, जवान शहीद

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम उल्लंघन, जवान शहीद

जम्मू, 23 अगस्त (वार्ता) पाकिस्तान ने शुक्रवार सुबह एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और राजौरी के सुंदर अणि क्षेत्र में सीमा रेखा पर अकारण गोली बारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा, “ पाकिस्तान के सैनिकों ने आज सुबह लगातार राजौरी जिले के सुंदरबनी क्षेत्र में अकारण भारी गोलीबारी की जिसका भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया।”

सूत्रों ने बताया कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी का प्रभावकारी तरीके से जवाब दिया और गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक के शहीद होने की रिपोर्ट है जिसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार रात संघर्ष विराम का उल्लघंन किया, राजौरी क्षेत्र के सुंदरबनी इलाके में सीमा रेखा पर बेवजह गोलीबारी की।

गुरुवार को सेना का जवान सीमापार से गोलीबारी में शहीद हो गया था जबकि भारतीय सेना ने पुंछ की कृष्णा घाटी क्षेत्र में पाकिस्तान की कई सेना चौकियों को भारी नुकसान पहुंचाया था।

मिश्रा.श्रवण

वार्ता

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image