Saturday, Dec 3 2022 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान पहले दौर में विश्व कप से बाहर न हो जाए : अख्तर

पाकिस्तान पहले दौर में विश्व कप से बाहर न हो जाए : अख्तर

लाहौर, 03 अक्टूबर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी चिंताओं को दोहराते हुए सोमवार को कहा कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 के पहले दौर में ही बाहर हो सकती है।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में कहा, "मैंने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं, मुझे डर है कि यह पाकिस्तान टीम पहले ही राउंड में विश्व कप से बाहर हो सकती है।"

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान का मध्यक्रम अच्छा नहीं है। अगर टीम के सलामी बल्लेबाज प्रदर्शन नहीं करते तो मध्यक्रम दबाव में आ जाता है। अगर आप विश्व कप जीतना चाहते हैं तो यह टूर्नामेंट में जाने का तरीका नहीं है।"

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने पाकिस्तान के कोच सक़लैन मुश्ताक़ पर निशाना साधते हुए कहा, "मैंने इसलिये सक़लैन मुश्ताक़ और अन्य की आलोचना करते हुए कहा था कि अपने मध्यक्रम को ठीक करो। वे कुछ कारणों से सुन नहीं रहे। पाकिस्तान को खराब प्रदर्शन करते हुए देखना बहुत निराशाजनक है।"

उन्होंने कहा कि यहां से चीजें भयावह लग रही हैं और प्रबंधन के लिए आसान नहीं होंगी। बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान हर मैच में जीत नहीं दिला सकते। हारिस रउफ ने अच्छा प्रदर्शन किया और दूसरे गेंदबाजों को भी आगे आने की जरूरत है।

अख्तर ने मुस्कुराते हुए कहा, "उम्मीद है वे एक-दो चीजें सीखेंगे। मेरी वीडियो देखेंगे और सुधार करेंगे।"

अख्तर का यह बयान इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को पाकिस्तान की 67 रन की हार के बाद आया। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 210 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में बाबर की टीम 142 रन ही बना सकी। इसी के साथ 17 साल बाद पाकिस्तान आई इंग्लैंड ने सात मैचों की शृंखला 4-3 से जीत ली।

शादाब

वार्ता

More News
दिल्ली को हरा फाइनल में पहुंची हरियाणा,संदीप बने मैन ऑफ द मैच

दिल्ली को हरा फाइनल में पहुंची हरियाणा,संदीप बने मैन ऑफ द मैच

02 Dec 2022 | 10:23 PM

सिरसा 02 दिसंबर (वार्ता) नारायण सेवा संस्थान, डीसीसीआईए डब्ल्यूसीआई व राजस्थान रॉयल्स के सहयोग से उदयपुर में आयोजित तृतीय नैशनल व्हीलचेयर क्रिकेट चैंपियनशिप-2022 में हरियाणा की टीम ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

see more..
तीसरी नेशनल व्हीलचेयर क्रिकेट चौम्पियनशिप: फाइनल मैच हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बीच शनिवार को

तीसरी नेशनल व्हीलचेयर क्रिकेट चौम्पियनशिप: फाइनल मैच हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बीच शनिवार को

02 Dec 2022 | 9:03 PM

उदयपुर 02 दिसम्बर (वार्ता) नारायण सेवा संस्थान उदयपुर, डीसीसीआई, डब्ल्यूसीआई एवं राजस्थान रॉयल्स के संयुक्त तत्वावधान में यहां चल रही तीसरी नेशनल व्हीलचेयर क्रिकेट चौंपियनशिप के पांचवे दिन आज दोनों सेमीफाइनल मैच आरसीए ग्राउंड पर खेले गये।

see more..
एकदिवसीय सीरीज में लिटन करेंगे कप्तानी

एकदिवसीय सीरीज में लिटन करेंगे कप्तानी

02 Dec 2022 | 8:48 PM

ढाका, 02 दिसंबर (वार्ता) सलामी बल्लेबाज लिटन दास भारत के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला में बंगलादेश की कप्तानी करेंगे। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
image