Sunday, Feb 17 2019 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक लोग हिरासत में
  • इराक में मारे गए आईएस के चार आतंकवादी
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
खेल Share

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, हफीज बाहर

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, हफीज बाहर

इस्लामाबाद 05 सितंबर (वार्ता) एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गयी है लेकिन ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सैंतीस वर्षीय हफीज जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में हुई एकदिवसीय सीरीज में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी टीम से बाहर रखा गया है।

एशिया कप संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 17 सितंबर से शुरू होगा। पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा, “ हफीज अभी भी विश्व कप के लिए पाकिस्तान की योजना में शामिल है।” उन्होंने कहा,“ हम विश्व कप के लिए 20-22 खिलाड़ियों के नामों पर विचार कर रहे हैं और हफीज उसमें शामिल हैं। हफीज बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और अब वह गेंदबाजी भी कर सकते हैं। विश्व कप के मद्देनजर शान मसूद के नाम पर भी विचार किया जा रहा है।”

अपनी खराब फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले इमाद वसीम साेमवार को फिटेनस टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद उन्हें एक और मौका दिया गया लेकिन वह इसमें भी फेल हो गए जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम:- सरफराज़ अहमद (कप्तान एवं विकेटकीपर), फखर ज़मान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शदाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आज़म, आसिफ अली, हेरिस सोहैल, मोहम्मद नवाज़, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी और शाहीन अफरीदी।

 

More News
इस्नर न्यूयार्क ओपन के सेमीफाइनल में

इस्नर न्यूयार्क ओपन के सेमीफाइनल में

16 Feb 2019 | 10:28 PM

वाशिंगटन, 16 फरवरी (वार्ता) शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिका के जॉन इस्नर ने आस्ट्रेलिया के जार्डन थाम्पसन को 6-4, 6-1 से हराकर न्यूयार्क ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

 Sharesee more..

टी-20 के लिए यूपी महिला टीम घोषित

16 Feb 2019 | 10:24 PM

 Sharesee more..
बागान ने आइजॉल को 2-1 से हराया

बागान ने आइजॉल को 2-1 से हराया

16 Feb 2019 | 10:12 PM

आइजॉल, 16 फरवरी (वार्ता) विक्रमजीत सिंह के 78वें मिनट को गोल से कोलकाता की दिग्गज टीम मोहन बागान ने आइजॉल एफसी को शनिवार को 2-1 से हराकर 12वीं हीरो आई लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में अपनी सातवीं जीत दर्ज की।

 Sharesee more..
image