Friday, Apr 19 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
खेल


एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, हफीज बाहर

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, हफीज बाहर

इस्लामाबाद 05 सितंबर (वार्ता) एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गयी है लेकिन ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सैंतीस वर्षीय हफीज जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में हुई एकदिवसीय सीरीज में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी टीम से बाहर रखा गया है।

एशिया कप संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 17 सितंबर से शुरू होगा। पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा, “ हफीज अभी भी विश्व कप के लिए पाकिस्तान की योजना में शामिल है।” उन्होंने कहा,“ हम विश्व कप के लिए 20-22 खिलाड़ियों के नामों पर विचार कर रहे हैं और हफीज उसमें शामिल हैं। हफीज बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और अब वह गेंदबाजी भी कर सकते हैं। विश्व कप के मद्देनजर शान मसूद के नाम पर भी विचार किया जा रहा है।”

अपनी खराब फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले इमाद वसीम साेमवार को फिटेनस टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद उन्हें एक और मौका दिया गया लेकिन वह इसमें भी फेल हो गए जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम:- सरफराज़ अहमद (कप्तान एवं विकेटकीपर), फखर ज़मान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शदाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आज़म, आसिफ अली, हेरिस सोहैल, मोहम्मद नवाज़, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी और शाहीन अफरीदी।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image