Friday, Mar 29 2024 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


आतंकियों को सीमा पार भेजने के लिए सुरंगों का इस्तेमाल कर रहा पाकिस्तान: डीजीपी

आतंकियों को सीमा पार भेजने के लिए सुरंगों का इस्तेमाल कर रहा पाकिस्तान: डीजीपी

जम्मू, 13 सितंबर (वार्ता) जम्मू -कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान आंतकियों को हमारी सीमा में प्रवेश कराने के लिए सुरंगों का हमेशा इस्तेमाल करता रहा है।

सीमा से सटे इलाकों का दौरा करने के दौरान रविवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, “पाकिस्तान पिछले कुछ समय से सुरंग के रास्ते से आतंकियों को भेजता आया है।”

श्री सिंह ने बताया कि 29 अगस्त को सांबा में गलाद पोस्ट के पास सुरंग के बारे में पता लगा था और यह पाकिस्तान की ओर से आ रही था जो 25 फीट गहरी और दो से तीन मीटर परिधि की थी। सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने सुरंग का पता लगाने के बाद चार दिवसीय जम्मू दौरा किया था।

महानिदेशक ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियां ​​घुसपैठ के संबंध में जांच कर रही है। कुलगाम से हथियारों की बरामदगी और जैश के दो सक्रिय कार्यकर्ताओं की गिरफ्तार के संदर्भ में श्री सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार हथियार सांबा के पास ड्रोन के माध्यम से गिराए गए होंगे। उन्होंने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “जम्मू कैदियों की पहुंच से कभी अछूता नहीं रहा है। सुंजुवान और नगरोटा में हुए फिदायीन हमले इसका प्रमुख उदहारण हैं।”

शुभम जितेन्द्र

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image