Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
दुनिया


दक्षेस के लिए मोदी को न्योता भेजेगा पाकिस्तान

दक्षेस के लिए मोदी को न्योता भेजेगा पाकिस्तान

इस्लामाबाद, 27 नवंबर (वार्ता) पाकिस्तान दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (दक्षेस) सम्मेलन में भाग लेने लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को न्योता भेजेगा।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल ने मंगलवार को इस्लामाबाद में कश्मीर सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी।

उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान के पदभार संभालने के बाद पहले संबोधन को उद्धृत करते हुए कहा कि श्री खान ने कहा था कि यदि भारत एक कदम आगे बढ़ायेगा तो पाकिस्तान दो कदम आगे बढ़ेगा।

पाकिस्तान के समाचार पत्र डॉन न्यूज के अनुसार डॉ. फैजल ने श्री खान के श्री मोदी को लिखे पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में कहा था कि वह सभी मुद्दों के समाधान के लिए भारत के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “ हमने भारत के साथ युद्ध लड़े हैं इसलिए संबंधों को बेहतर बनाने में वक्त लगेगा।”

मिश्रा.दिनेश.श्रवण

वार्ता

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image