Thursday, Jan 27 2022 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश के खिलाफ सीरीज के लिए ढाका पहुंची पाकिस्तानी टीम

बंगलादेश के खिलाफ सीरीज के लिए ढाका पहुंची पाकिस्तानी टीम

ढाका, 13 नवंबर (वार्ता) टी-20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब पाकिस्तानी टीम ढाका पहुंच गई है। यहां वह बंगलादेश के खिलाफ तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

समझा जाता है कि पाकिस्तानी टीम छह साल के लंबे अंतराल के बाद बंगलादेश दौरे पर आई है। टीम शनिवार सुबह ढाका पहुंची। टीम के सभी सदस्यों का अब उनके कमरों में कोरोना टेस्ट किया जाएगा, जिसमें नेगेटिव पाए जाने के बाद वे तुरंत अपना अभियास शुरू कर सकेंगे। उल्लेखनीय है कि बीसीबी ने बीते गुरुवार को पाकिस्तान दौरे के लिए क्वारंटीन नियमों में ढील दिए जाने का फैसला लिया था, जिसके तहत खिलाड़ियों को क्वारंटीन से छूट दी गई थी।

दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज के इस दौरे से नाम वापस लेने के बाद उनकी जगह पर इफ्तिकार अहमद को टीम में शामिल किया गया है। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक 16 नवंबर को टीम के साथ जुड़ेंगे।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने इससे पहले 2015 में बंगलादेश का दौरा किया था और तब उसने दो सीरीज जीती थी। पाकिस्तान ने बंगलादेश को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 और एकमात्र टी-20 में शिकस्त दी थी। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच खेला गया एक टेस्ट मुकाबला ड्रॉ रहा था।

पाकिस्तान और बंगलादेश के बीच 19 नवंबर को टी-20 सीरीज शुरू होगी, जिसके तीनों मैच ढाका के मीरपुर स्थित शेर-ए-बंगला स्टेडियम में क्रमश: 19, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे, जिसके बाद क्रमशः चटोग्राम और मीरपुर में दो टेस्ट होंगे। पहला टेस्ट 26 से 30 नवंबर, जबकि दूसरा चार से आठ दिसंबर के बीच खेला जाएगा।

दिनेश

वार्ता

More News
रोहित कप्तान, कुलदीप यादव की वापसी

रोहित कप्तान, कुलदीप यादव की वापसी

26 Jan 2022 | 11:14 PM

मुंबई, 26 जनवरी (वार्ता) सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए कप्तान के तौर पर भारतीय टीम में वापसी हो गयी है जबकि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी हुई है।

see more..

26 Jan 2022 | 11:07 PM

see more..
ईरान को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा चाइनीज ताइपे

ईरान को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा चाइनीज ताइपे

26 Jan 2022 | 10:41 PM

नवी मुम्बई, 26 जनवरी (वार्ता) मिडफील्डर लाए ली चिन की बेहतरीन हैट्रिक की मदद से चाइनीज ताइपे ने बुधवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में ईरान को 5-0 से हराकर एएफसी महिला एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

see more..
मेदवेदेव की रोमांचक जीत, सेमीफाइनल में यूनान के स्टेफानोस सितसिपास से सामना

मेदवेदेव की रोमांचक जीत, सेमीफाइनल में यूनान के स्टेफानोस सितसिपास से सामना

26 Jan 2022 | 10:37 PM

मेलबोर्न, 26 जनवरी (वार्ता) दूसरी वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी रूस के डेनिल मेदवेदेव ने बुधवार को रोमांचक क्वार्टर फाइनल मैच में जीत के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

see more..
ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज के लिए मलिंगा  श्रीलंका के गेंदबाजी रणनीति कोच नियुक्त

ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज के लिए मलिंगा श्रीलंका के गेंदबाजी रणनीति कोच नियुक्त

26 Jan 2022 | 10:32 PM

कोलंबो, 26 जनवरी (वार्ता) श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में 11 फरवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका का गेंदबाजी रणनीति कोच नियुक्त किया गया है।

see more..
image