Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पलानीस्वामी ने कोरोना संक्रमित विधायक से पूछा हालचाल

पलानीस्वामी ने कोरोना संक्रमित विधायक से पूछा हालचाल

चेन्नई 14 जून (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक विधायक के पलानी से रविवार को बात की तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की।

कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद श्री पलानी एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक श्री पलानीस्वामी ने श्री पलानी से फोन पर बातचीत की तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। उन्होंने श्रीपेराम्बदूर से विधायक श्री पलानी को सभी आवश्यक चिकित्सा उपचार लेने का भी सुझाव दिया।

श्री पलानीस्वामी ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर को श्री पलानी के लिए सभी आवश्यक चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया। श्री पलानी राज्य के दूसरे ऐसे विधायक हैं जो कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं। इससे पहले विपक्षी द्रमुक के विधायक जे अनबाझगन कोरोना से संक्रमित पाये गये थे और पिछले सप्ताह संक्रमण के कारण मौत हो गयी थी।

गौरतलब है कि तमिलनाडु कोरोना संक्रमण के मामले में गंभीर रूप से प्रभावित महराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है। राज्य में कोरोना से अबतक 42687 लोग संक्रमित हुए हैं तथा 397 की मौत हुयी है जबकि 23409 लोग स्वस्थ भी हुए हैं।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

18 Apr 2024 | 12:46 PM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार को आम चुनाव के चौथे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी और इसके साथ ही आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।

see more..
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image