Monday, Apr 15 2024 | Time 16:05 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पैनासोनिक ने नई एसी लाइन-अप की लॉन्च

पैनासोनिक ने नई एसी लाइन-अप की लॉन्च

नयी दिल्ली, 12 फरवरी (वार्ता) विविध टेक्नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने आज अपनी 2024 एयर कंडीशनर लाइन-अप की घोषणा की, जिसमें मैटर-इनेबल्ड रूम एयर कंडीशनर (आरएसी) की नवीनतम रेंज शामिल है।

कंपनी ने यहां कहा कि कूलिंग उपकरणों की मांग में तीव्र वृद्धि के जवाब में पैनासोनिक ने एसी की अपनी पूरी रेंज में 60 नए मॉडल पेश किए हैं। ये नए मॉडल उपभोक्ताओं के लिए सभी प्रमुख आउटलेट्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और कंपनी के ब्रांड स्टोर पर उपलब्ध हैं। मैटर प्रोटोकॉल से युक्त एयर कंडीशनर की पैनासोनिक रेंज 1.0, 1.5 और 2.0 टन मॉडल में उपलब्ध है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक फुमियासु फुजीमोरी ने कहा, “हमारी हाल ही में शुरू की गई स्टडी 'पैनासोनिक्स 2024 यंग पेरेंट्स एवरीडे लाइफ कंसर्न्स' ने एसी से संबंधित मुद्दों का संज्ञान लेने के दौरान उपभोक्ताओं के बहुमुखी विचारों पर प्रकाश डाला और बुनियादी कूलिंग से परे यानी इनडोर एयर संबंधी स्वच्छता, दक्षता और तकनीकी एकीकरण (कनेक्टिविटी) पर ध्यान केंद्रित किया। एसी की नई लाइन-अप, जिसमें भारत का पहला मैटर-सक्षम आरएसी शामिल है, न केवल अंतर-संचालन प्रदान करेगा, बल्कि उपयोग में आसान, विश्वसनीय और सुरक्षित है। अन्य मैटर-प्रमाणित उपकरणों और प्लेटफार्मों के साथ मूल रूप से जुड़कर, वे पर्यावरणीय प्रभाव को कम करते हुए आराम का अनुकूलन करते हुए, ऊर्जा के एक स्मार्ट और अधिक कुशल उपयोग की सुविधा प्रदान करेंगे। इसके साथ, पैनासोनिक ने नवाचार में एक महत्वपूर्ण छलांग लगाई है, जो स्मार्ट उपकरणों के दायरे में उपभोक्ताओं के लिए सुविधा सुनिश्चित करता है।

शेखर

वार्ता

image