Friday, Mar 29 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
खेल


पांड्या ने सर्बियाई एक्ट्रेस संग मनाया नया साल

पांड्या ने सर्बियाई एक्ट्रेस संग मनाया नया साल

नयी दिल्ली, 01 जनवरी (वार्ता) भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भले ही टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन खबरों में बने रहते हैं और नववर्ष पर सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविच के साथ उनकी तस्वीरें अब फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गयी हैं।

पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी नववर्ष की तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह सर्बियाई अभिनेत्री नताशा के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिये नये वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं जिसमें लिखा,“ मैं नये वर्ष की शुरूआत फायरवर्क के साथ कर रहा हूं।”

भारतीय ऑलराउंडर ने जैसे ही अपनी तस्वीर नताशा के साथ पोस्ट की उनके प्रशंसकों ने इसका गर्मजोशी से जवाब दिया। वहीं उनके टीम साथी लोकेश राहुल और युजवेंद्र चहल ने भी पांड्या को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भी हार्दिक सर्बियाई अभिनेत्री नताशा के साथ पिछले कुछ समय से रिश्ते में हैं। 26 साल के पांड्या पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर हैं और बंगलादेश तथा वेस्टइंडीज़ के खिलाफ ट्वंटी 20 और वनडे सीरीज़ से बाहर रहे। पांड्या ने अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करायी थी।

पांड्या चोट के कारण श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी आगामी घरेलू सीरीज़ में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्राेल बोर्ड (बीसीसीआई) ने न्यूजीलैंड दौरे के लिये उन्हें भारत ए टीम का हिस्सा बनाया है। युवा ऑलराउंडर ने गत वर्ष सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ट्वंटी 20 मैच में आखिरी बार भारत की ओर से खेला था।

प्रीति

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image