Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
खेल


टेस्ट क्रिकेट में पांड्या ने एक वर्ष को बताया यादगार

टेस्ट क्रिकेट में पांड्या ने एक वर्ष को बताया यादगार

नयी दिल्ली,28 जुलाई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टेस्ट क्रिकेट में अपने एक वर्ष पूरे कर लिये हैं और इस सफर को उन्होंने अब तक यादगार बताया है।

पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने टेस्ट पदार्पण की तस्वीर साझा करते हुये लिखा“ इस दिन मैंने टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और अब तक का यह अनुभव यादगार रहा है।” पांड्या पिछले एक वर्ष में भारतीय क्रिकेट टीम के लिये सभी प्रारूपों में महत्वपूर्ण बन चुके हैं और फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा हैं जो एक अगस्त से एजबस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्टों की सीरीज़ के पहले मैच में उतरेगी।

बड़ौदा के ऑलराउंडर पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ गत वर्ष अपना टेस्ट पदार्पण किया था और राष्ट्रीय टीम के लिये अब तक सात टेस्टों में हिस्सा लिया है, उन्होंने 36.38 के औसत से 368 रन बनाये हैं जिसमें 108 रन की शतकीय पारी भी शामिल है। उन्होंने साथ ही इतने मैचों में सात टेस्ट विकेट भी लिये हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा माने जाने वाले पांड्या को इंग्लैंड सीरीज़ में भी अहम माना जा रहा है जिन्होंने एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

प्रीति

वार्ता

image