Friday, Mar 29 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
खेल


पांड्या-राहुल ने बहुत ही अनुचित टिप्पणी की : विराट

पांड्या-राहुल ने बहुत ही अनुचित टिप्पणी की : विराट

सिडनी, 11 जनवरी (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने आलराउंडर हार्दिक पांड्या की महिलाओं के प्रति एक टीवी शो में अभद्र टिप्पणी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने बेहद अनुचित टिप्पणी की।

पांड्या और राहुल ने लोकप्रिय टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादित टिप्पणियां की थीं और यह मामला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले पहले वनडे की पूर्वसंध्या पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी गूंजा। दोनों खिलाड़ियों को पहले वनडे से बाहर किया जा चुका है और उन्हें मामले की जांच पूरी होने तक निलंबित भी कर दिया गया है।

भारतीय कप्तान विराट ने बेहद चर्चित हो चुके इस मामले पर कहा, “हम भारतीय टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते इस तरह की अनुचित बातों के सख्त खिलाफ हैं। ये उनकी वक्तिगत राय थी। भारतीय क्रिकेट टीम ऐसी बातों के साथ नहीं खड़ी है। दोनों खिलाड़ी भी समझ चुके हैं कि उन्होंने क्या गलत किया है और यह मामला उनके लिहाज से कितना गंभीर हो चुका है। हमने दोनों क्रिकेटरों को बता दिया है कि टीम ऐसी बातों के साथ नहीं है।”

पांड्या और राहुल को टीम में रखने और अंतिम एकादश में रखने के सवाल पर भारतीय कप्तान ने कहा था , “तीन मैचों की सीरीज के दौरान पांड्या-राहुल को अंतिम एकादश में शामिल करने या नहीं करने का कोई फैसला अभी नहीं लिया गया है क्योंकि टीम प्रबंधन बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रहा है। संयोजन के बारे में तब विचार किया जाएगा जब कोई फैसला सामने आएगा।”

ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों खिलाड़ियों को स्वदेश भेजा जा रहा है क्योंकि वे शेष ऑस्ट्रेलियाई दौरे और उसके बाद न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर हो सकते हैं। बीसीसीआई ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन यदि दोनों वापस लौटते हैं तो बीसीसीआई को उनकी जगह लेने के लिए दो खिलाड़ियों के बारे में जल्द फैसला कर लेना होगा।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image