Friday, Apr 19 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पलानीस्वामी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शामिल नहीं हुए पनीरसेलवम

पलानीस्वामी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शामिल नहीं हुए पनीरसेलवम

चेन्नई 29 सितम्बर (वार्ता) तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के समन्वयक एवं उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेलवम मंगलवार को मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में कोविड-19 की स्थिति पर समीक्षा को लेकर जिला कलेक्टरों की बैठक में शामिल नहीं हुए।

संभवत: यह पहला मौका था जब श्री पन्नीरसेल्वम आधिकारिक बैठक में शामिल नहीं हुए। उन्होंने इसके बजाय अपने आवास पर पार्टी मामलों को लेकर वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ बैठक की।

श्री पनीरसेलवम की बैठक में गैरमौजूदगी अन्नाद्रमुक की कार्यकारिणी की सोमवार को हुई बैठक के एक दिन बाद सामने आयी । अगले सात-आठ महीने बाद होने वाले राजय विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के संदर्भ में चर्चा के लिए कार्यकारिणी की बैठक बुलायी गयी थी।

कार्यकारिणी की बैठक के पश्चात कहा गया कि सात अक्टूबर को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की जायेगी। इसके बाद श्री पलानीस्वामी , श्री पन्नीरसेल्वम , पार्टी के समन्वय सदस्य के पी मुनुस्वामी और दो मंत्रियों ने कुछ देर बंद कमरे में चर्चा की थी।

टंडन

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image