Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बटाला हाउस और इशरतजहां मामले में छाती पीटने वाले दल अब देश से माफी मांगें : सुशील

बटाला हाउस और इशरतजहां मामले में छाती पीटने वाले दल अब देश से माफी मांगें : सुशील

पटना 01 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद), तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और समाजवादी पार्टी (सपा) पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि बटाला हाउस और इशरत जहां मामले में छाती पीटने वाले दलों को अब देश से माफी मांगनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस, राजद, टीएमसी और सपा जैसे दल आतंकियों-अपराधियों का धर्म देखकर जिस निर्लज्जता से बचाव करते रहे, उससे विभिन्न अदालतों के फैसले पर्दा उठा रहे हैं।

श्री मोदी ने कहा कि दिल्ली के बटाला हाउस मुठभेड़ के बाद गुजरात के इशरत जहां एन्काउंटर मामलेे का भी आतंकवाद के विरुद्ध वास्तविक और सख्त कार्रवाई सिद्ध होना तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दलों के मुंह पर करारा तमाचा है। इन मुठभेड़ों में मारे गए आतंकियों से हमदर्दी दिखाने में जिन्होंने आंसू बहाये थे और पुलिस का मनोबल तोड़ा था, उन्हें अब देश से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने जिस तरह से कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बावजूद अर्थव्यवस्था को मंदी से निकाल कर विकास की पटरी पर लाया, उसकी सराहना करते हुए विश्व बैंक ने वित्त वर्ष 2021-22 में देश के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की वृद्धि दर 7.5 प्रतिशत से 12.5 फीसद रहने का अनुमान लगाया है।

श्री मोदी ने कहा कि मार्च में देश का वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) संग्रह 1.29 लाख करोड़ रुपये रहा और बिहार के जीएसटी संग्रह में 22 प्रतिशत की वृद्धि हुई। ये आंकडें विश्व बैंक के अनुमान की पुष्टि करते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष भारतीय अर्थव्यवस्था के बारे में विश्व बैंक की रिपोर्ट नहीं बल्कि किसी खालिस्तान-पाकिस्तान समर्थक विदेशी मीडिया की रिपोर्ट पर खुश होना चाहता है।

सूरज

वार्ता

image