Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
राज्य


पटेल ने गांधीनगर बाईपास रोड के लिए 24.47 करोड़ रु किए मंजूर

पटेल ने गांधीनगर बाईपास रोड के लिए 24.47 करोड़ रु किए मंजूर

गांधीनगर,17 मई (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राज्य की राजधानी गांधीनगर के बाईपास रोड के रूप में उपयोग में लिए जाने वाले पालज-बासण-शाहपुर रोड के मजबूतीकरण के लिए 24.47 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं।

सरकारी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सड़क एवं भवन विभाग ने पालज-बासण-शाहपुर सड़क पर भारी वाहनों के आवागमन के संदर्भ में इस मार्ग के मजबूतीकरण का प्रस्ताव श्री पटेल के समक्ष रखा था, जिनके पास सड़क एवं भवन विभाग का कार्यभार भी है। उनके द्वारा 24.47 करोड़ रुपए के प्रस्ताव को अनुमोदन देने से अब इस मार्ग के मजबूतीकरण का काम शुरू किया जा सकेगा।

इस सड़क का मजबूतीकरण होने के परिणामस्वरूप पालज-बासण जैसे गांधीनगर से जुड़े गांवों तथा आईआईटी गांधीनगर के लिए सुविधायुक्त कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी। उत्तर गुजरात के साबरकांठा और अरवल्ली जिलों की ओर से आने वाले वाहनों को गिफ्ट सिटी जाने के लिए तथा गांधीनगर बाईपास करने के लिए आसान एवं बेहतर सड़क मिलेगी।

अनिल श्रवण

वार्ता

More News
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image