Friday, Apr 19 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
खेल


पटना ने अपने घर में जयपुर को हराया

पटना ने अपने घर में जयपुर को हराया

पटना, 26 अक्टूबर (वार्ता) गत चैम्पियन और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी पटना पाइरेट्स टीम ने अपने घरेलू सत्र की विजयी शुरुआत करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को शुक्रवार से प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में 41-30 से हरा दिया।

पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में इंटर जोनल चैलेंज वीक के इस मुकाबले को जीतकर पटना ने पांच मैचों में तीसरी जीत हासिल कर ली है जबकि जयपुर को चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा।

डुबकी किंग के नाम से मशहूर पटना पाइरेट्स टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम् योगदान दिया और टीम के लिए 20 रेड में 11 अंक बटोरे। मंजीत ने 10 अंक बनाकर अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया। जयदीप और विकास काले ने भी 5-5 अंक जुटाए।

पटना ने आधे समय तक 22-15 की बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को दूसरे हाफ में भी कायम रखा।जयपुर के लिए अनूप कुमार ने आठ और दीपक हुडा ने आठ अंक बनाये। जयपुर ने दूसरे हाफ में वापसी की कोशिश की लेकिन वह बड़े अंतर को पाट नहीं पायी।

दोनों टीमें रेड में बराबर रहीं लेकिन पटना का डिफेंस ज्यादा मजबूत रहा और यही उसकी जीत का कारण बना। पटना ने रेड से 22 और जयपुर ने 22 अंक बनाये। पटना ने डिफेंस से 14 और जयपुर ने आठ अंक बनाये। पटना ने आल आउट से भी चार अंक निकाले।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image