Monday, May 27 2024 | Time 12:42 Hrs(IST)
image
राज्य


पटनायक ने श्रीमत स्वामी स्मरणानंद के निधन पर जताया शोक

पटनायक ने श्रीमत स्वामी स्मरणानंद  के निधन पर जताया शोक

भुवनेश्वर 27 मार्च (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को रामकृष्ण मठ एवं रामकृष्ण मिशन के अध्यक्ष श्रीमत स्वामी स्मरणानंद जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर श्री पटनायक ने अपने शोक संदेश में कहा, “रामकृष्ण मठ एवं रामकृष्ण मिशन के सम्मानित अध्यक्ष श्रीमत स्वामी स्मरणानंदजी के निधन के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है।'”

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामी जी ने अपना पूरा जीवन दुनिया भर में अध्यात्मवाद के प्रचार-प्रसार के लिए समर्पित कर दिया। श्री पटनायक ने उनके अनुयायियों और भक्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “ सामाजिक कल्याण को बढ़ावा देने के लिए उनकी गहन शिक्षाएं और संदेश हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे। ऊं शांति।”

सोनिया, संतोष

वार्ता

More News
रेमल के कारण बंगाल में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त

रेमल के कारण बंगाल में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त

27 May 2024 | 12:40 PM

कोलकाता, 27 मई (वार्ता) चक्रवाती तूफान रेमल के असर से पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में बीती रात लगातार भारी बारिश होने और 135 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के कारण सोमवार को सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया।

see more..
मिनी ट्रक पुल से टकराया, चार की मौत तीन घायल

मिनी ट्रक पुल से टकराया, चार की मौत तीन घायल

27 May 2024 | 12:34 PM

गुना, 27 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र में आज तड़के एक मिनी ट्रक पुल से टकरा गया। दुर्घटना में चार लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

see more..
मधेपुरा में ऑटो रिक्शा के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

मधेपुरा में ऑटो रिक्शा के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

27 May 2024 | 12:32 PM

मधेपुरा, 27 मई (वार्ता) बिहार में मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र में ऑटो रिक्शा के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

see more..
image