Monday, May 16 2022 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


पवन सिंह के गाना ‘नजरिया न लागे’ को मिले 125 मिलियन व्यूज

पवन सिंह के गाना ‘नजरिया न लागे’ को मिले 125 मिलियन व्यूज

मुंबई, 28 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गाने ‘नजरिया न लागे’ को 125 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गये हैं।

पवन सिंह ने एक और रिकॉर्ड बनाया है। उनके धमाकेदार गीत ‘नजरिया न लागे’ को 125 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गये हैं। इस खुशी के अवसर पर एक शानदार केक काटकर इसकी सफलता का जश्न मनाया गया। इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार सलीम मर्चेंट (सलीम-सुलेमान) भी मौजूद थे। पवन सिंह और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया यह गीत पीआरए फ़िल्मस के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस केक कटिंग का वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने सभी फैंस को प्रणाम करते हुए कहा कि मैं आज अचानक लाइव आया हूँ और मौका है हमारे गीत नजरिया न लागे के 125 मिलियन व्यूज पूरा होने का। आप सभी दर्शकों का शुक्रिया, इस गाने को इतना प्यार देने के लिए। यह दोहरी खुशी का मौका है क्योंकि यह गाना पीआरए फिल्म्स से रिलीज हुआ है जिसके एक मिलियन सब्सक्राइबर्स पूरे हो गए हैं। मैं सलीम भइया का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे घर पर इस खास मौके पर आए, मेरे लिए यह बड़ी बात है। इस केक कटिंग के अवसर पर अभिनेता के.के.गोस्वामी भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि गाना ‘नजरिया न लागे’ को पवन सिंह ने गाया है। गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी द्वारा लिखे गए हैं, जबकि गाने का संगीत प्रियांशु सिंह द्वारा कंपोज किया गया है। निर्देशक ऋषि सम्राट, कोरियोग्राफर राहुल यादव, डीओपी राम बाबू, एडिटर शुभम बाबू हैं। परिकल्पना दीपक सिंह की है। प्रोड्यूसर राजीव रंजन सिंह हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

16 May 2022 | 3:54 PM

मुंबई, 16 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म निक्कमा का फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर कई जानकारी शेयर की है।

see more..
image