Friday, Apr 19 2024 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
खेल


विश्वकप के बाद टीम तथा सहायक स्टाफ की समीक्षा करेगा पीसीबी

विश्वकप के बाद टीम तथा सहायक स्टाफ की समीक्षा करेगा पीसीबी

लाहौर, 19 जून (वार्ता) भारत के हाथों विश्वकप मुकाबले में मिली करारी हार से क्षुब्ध पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) विश्वकप के बाद पाकिस्तानी टीम और सहयोगी स्टाफ की समीक्षा करेगा।

पाकिस्तान का इस विश्वकप में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और उसके पांच मैचों में एक जीत, तीन हार और एक रद्द परिणाम से तीन अंक हैं।

भारत के खिलाफ डकवर्थ लुइस नियम के तहत मिली 89 रन की हार के बाद पाकिस्तान अभी तक इस हार को नहीं भुल पाया है। पाकिस्तान इस हार के साथ अंक तालिका में नौंवें स्थान पर मौजूद है और उसे सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रहने के लिए अपने आने वाले सभी मुकाबले जीतने बेहद जरुरी है।

पीसीबी विश्वकप के बाद टीम और सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा करेगा और अपनी सिफारिशों को पीसीबी के अध्यक्ष अहसान मनी और बोर्ड ऑफ गर्वनर्स को सौंपेगा। समीक्षा में पिछले तीन वर्षों को शामिल किया जाएगा। यह फैसला लाहौर में पीसीबी मुख्यालय में बोर्ड ऑफ गर्वनर्स की 54वीं बैठक में लिया गया।

बैठक के बाद मीडिया को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सदस्यों का मानना है कि इस विश्वकप में टीम का प्रदर्शन अबतक उम्मीदों से कम रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम वापसी करेगी और शेष मैच जीतकर नॉकआउट दौर में जगह बनाएगी।

पाकिस्तान एक सप्ताह के ब्रेक के बाद अपना अगला मुकाबला रविवार को लंदन के लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image