Friday, Apr 19 2024 | Time 02:56 Hrs(IST)
image
खेल


पेले का बेटा बना सांतोस यूथ क्लब निदेशक

पेले का बेटा बना सांतोस यूथ क्लब निदेशक

रियो डी जेनेरो, 03 नवंबर (वार्ता) महान फुटबाल खिलाड़ी पेले के बेटे को ब्राजील के सिरी ए क्लब सांतोस की यूथ अकादमी का तकनीकी निदेशक नियुक्त किया गया है, दिलचस्प है कि हाल ही में वह जेल से रिहा हुये हैं।

एडसन चोल्बी नाशिमेंटो उर्फ एडिन्हो पर क्लब की जूनियर टीमों के साथ समन्वय की जिम्मेदारी रहेगी, वह ब्राजील के पूर्व अंतरराष्ट्रीय मिडफील्डर रेनाटो को रिपोर्ट करेंगे जो फुटबाल निदेशक हैं।

क्लब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा,“ हम इस नयी चुनौती के लिये एडसन को बधाई देते हैं।” सितंबर में ही एडिन्हो को जेल से रिहा किया गया था और अब अपनी बची हुई 12 वर्षाें की कैद को वह घर पर पूरा करेंगे। उन्हें वर्ष 2014 में मादक पदार्थाें के लिये काले धन की हेराफेरी के दोष में 33 वर्षाें की कैद की सजा सुनाई गयी थी।

49 साल के एडिन्हो की सजा को अच्छे व्यवहार के बाद कम कर 12 वर्ष 11 महीने कर दिया गया था। सांतोस के लिये वर्ष 1990 में गोलकीपर रह चुके पेले के बेटे बाद में कोच बन गये थे।

प्रीति

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image