Friday, Mar 29 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य


हथियार बंद लोगों किया व्यवसायी का अपहरण

हथियार बंद लोगों किया व्यवसायी का अपहरण

अलवर,17सितम्बर(वार्ता) राजस्थान के अलवर शहर में अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत एक ऑटोमोबाइल्स व्यवसायी काे कल रात कुछ हथियाबंद लोग उसके घर से अपहरण कर ले गए ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पैदल रास्ते से घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने पहले तो दो गार्डों को बाथरूम में बंद कर दिया उसके बाद सीधे ऊपर गए जहां ऑटोमोबाइल्स व्यवसाई मुकेश मित्तल बैठे हुए थे और उनकी कनपटी पर बंदूक लगा दी और परिवारजनों से अलमारी में रखा करीब 4 लाख रूपये निकलवाया और इसके बाद बदमाश मुकेश मित्तल को उन्हीं की गाड़ी में अपने साथ ले गए।

सूत्रों ने बताया कि मुकेश मित्तल के अलवर में मारुति एवं हौंडा एक्टिवा के शोरूम है। ऑटोमोबाइल व्यवसायी मुकेश मित्तल के अपहरण के बाद शहर में सनसनी फैल गई। अपहरणकर्ताओं का पता अभी तक नहीं चला है, लेकिन बदमाशों द्वारा इस्तेमाल की गयी व्यवसायी की कार को आज सुबह शहर के शिवाजी पार्क से बरामद कर ली गई। मुकेश मित्तल के घर के सामने ही पुलिस उपाधीक्षक का ऑफिस है । पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, अलवर शहर विधायक बनवारी लाल सिंहल का घर, पुलिस अन्वेषण भवन एवं कई पूर्व विधायकों के निवास है। जहाँ ये घटना घटित हुई है उसके पास ही एक होटल है जिसमे भी काफी भीड़ थी।

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली मुकेश मित्तल की पत्नी ने बताया कि पांच छह लोग हाथों में हथियार लेकर आए और सीधे मुकेश को बंधक बनाया और अपने कब्जे में किया । इसके बाद उन्हें भी अलमारी से पैसे निकलवाने के लिए कहा और हमें भी कमरे में बंद कर चले गए । घर में उस वक्त दो गार्ड और घरेलू नौकर मौजूद थे। बदमाशों ने मुकेश मित्तल की कार से अपहरण कर कर ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी करा दी बदमाशों द्वारा ले गए मोबाइल को बदमाश देवयानी अस्पताल के आसपास पटक गए। दो मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। लेकिन पुलिस का मानना है कि बदमाश कहीं आसपास शहर में ही छुपे हुए हैं और इस घर से पूरी तरीके से वाकिफ हैं क्योंकि बदमाशों ने घर में मौजूद महिलाओं से कहा कि घर में रखा रुपये निकाल दो नहीं तो तुम्हारा दिल्ली में रहने वाला बेटा भी हमारे कब्जे में है और उसके साथ कुछ भी संभव

है। इसके बाद यह परिवार सहम गया और घर में रखा करीब 4-5 लाख रुपये उन्हें दे दिया ।

More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image