Friday, Apr 26 2024 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जनता को महंगाई राहत कैम्पों के नाम पर आहत किया जा रहा है : देवनानी

जनता को महंगाई राहत कैम्पों के नाम पर आहत किया जा रहा है : देवनानी

भीलवाड़ा 18 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जनता को महंगाई राहत कैम्पों के नाम पर मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें आहत कर रही है।

श्री देवनानी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा राज्य की कांग्रेस सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ सड़कों पर उतरते हुए शुक्रवार को भीलवाड़ा में उपखण्ड स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि पांच साल तक बिजली के बिल नहीं बढ़ायेंगे। 24 घंटे बिजली देंगे लेकिन हालात क्या है, आप सभी के सामने है। कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में जनता से किये किए वादों पर खरी नहीं उतरी बल्कि उनके साथ विश्वासघात किया है।

श्री देवनानी ने कहा कि फ्यूल एवं सरचार्ज के नाम पर इस सरकार ने लोगों से 4 हजार करोड़ रुपए लूटे है। साढे चार साल में 15 बार 12 से 52 पैसे तक सरचार्ज बढ़ाया गया है। 7 पैसे तो अडाणी कर भी वसूला गया लेकिन मामला हाईकोर्ट तक चला गया। उन्होंने कहा कि इस सरकार में पूरी तरह कुशासन है।

उन्होंने कहा कि महंगाई राहत के नाम पर यह शिविर मजबूरी और आहत शिविर बनकर रह गए है। उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि जब सरकार ने 500 रुपए से 750 रुपए पेंशन के बढ़ाये तो कोई कैम्प नहीं लगाया और अब 750 से 1000 रुपए किये जा रहे है तो राहत शिविर में आने को मजबूर किया जा रहा है। यही हालात चिरंजीवी के है। 5 से 10 लाख रुपए किये गए तक रजिस्ट्रेशन नहीं किया लेकिन 10 से 25 लाख रुपए के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी कर दिया गया है।

माली रामसिंह

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image