Monday, Jun 24 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

मोदी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

पटना 12 मई (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में बड़ा जनसैलाब उमड़ पड़ा है ।

श्री मोदी का रोड शो रविवार को भट्टाचार्य रोड से शुरू हुआ है । उनके साथ रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी शामिल हैं । यह रोड शो करीब दो किलोमीटर लंबा होगा और दो घंटे का होगा। उनका यह रोड शो गांधी मैदान के निकट कारगिल चौक पर समाप्त होगा ।

शंखनाद, पुष्प वर्षा और मोदी-मोदी के नारों के बीच उनका काफिला आगे बढ़ रहा है । सड़क के दोनों छोर पर और आसपास के भवनों पर भी बड़ी संख्या में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। प्रधानमंत्री भी इन अभिवादनों का जवाब दे रहे हैं । प्रधानमंत्री जिस केसरिया वाहन पर सवार हैं उसके आगे आगे भाजपा की महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और साफा बांधकर चल रही हैं ।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
अबुआ वीर अबुआ दिशोम एक महत्वपूर्ण अभियान: चम्पाई सोरेन

अबुआ वीर अबुआ दिशोम एक महत्वपूर्ण अभियान: चम्पाई सोरेन

24 Jun 2024 | 7:01 PM

रांची,24 जून (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन आज श्रीकृष्ण लोक प्रशासन संस्थान के सभागार में आयोजित अबुआ, वीर अबुआ, दिशोम अभियान विषय पर आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए।

see more..
भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से मुलाकात की

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से मुलाकात की

24 Jun 2024 | 6:57 PM

रांची,24 जून (वार्ता) झारखंड के राज्यपाल सी.पी. राधाकृष्णन से आज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी के नेतृत्व में झारखण्ड भाजपा प्रदेश का एक शिष्टमंडल ने राज भवन में भेट की।

see more..
image