Friday, Apr 19 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केंद्र की 'उदासीनता' से अंतहीन पीड़ा झेल रहे बंगाल के लोग: ममता

केंद्र की 'उदासीनता' से अंतहीन पीड़ा झेल रहे बंगाल के लोग: ममता

कोलकाता, 16 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के लोगों को अपनी पूंजी बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार की उदासीनता के कारण राज्य के लोग अंतहीन पीड़ा झेल रहे हैं।

सुश्री बनर्जी ने एक प्रेस वार्ता में यहां सोमवार को कहा था, "मैंने हमेशा उनकी भलाई को प्राथमिकता दी है और समर्पण के साथ उनकी जरूरतों को पूरा किया है। मैं भविष्य में कड़ी मेहनत को बरकरार रखने का इरादा रखती हूं।" उन्होंने जनता से वादा किया कि वह हमेशा यह सुनिश्चित करेंगी कि राज्य का कोई व्यक्ति समग्र जीवन जीने से वंचित न रहे।

उन्होंने कहा कि उनके राज्य में हर एक व्यक्ति समृद्धि को प्राप्त करने का हकदार है, और वह यह सुनिश्चित करेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लोग केंद्र सरकार की उदासीनता के कारण अंतहीन पीड़ा झेल रहे हैं। उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि इस तरह के ‘अत्याचार’ के खिलाफ उनकी लड़ाई जीत तक जारी रहेगी।

सुश्री बनर्जी ने कहा कि वह नीति आयोग की बैठक में भाग लेने के लिए 27 मई को नयी दिल्ली जा रही हैं, जहां वह राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगी।

श्रद्धा, यामिनी

वार्ता

More News
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
image