Sunday, Feb 25 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ के लोगो ने जताया भरोसा: रमन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ के लोगो ने जताया भरोसा: रमन

रायपुर 03 दिसम्बर(वार्ता)भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने भाजपा की राज्य में सत्ता में वापसी पर लोगो को बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ के लोगो ने भरोसा जताया हैं।

डा.सिंह ने भाजपा की राज्य में जीत के बाद प्रेस कान्फ्रेन्स में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए राजनांदगांव से विजयी होने पर राजनांदगांव की जनता का भी आभार जताया।उन्होने कहा कि प्रदेश के जनता के आशीर्वाद से आज छत्तीसगढ़ से कुशासन का अंधकार समाप्त हुआ और सुशासन का नया सवेरा हुआ है। ऐतिहासिक वोट प्रतिशत से भाजपा विजयी हुई है।

उन्होने कहा कि इस चुनाव में जनता का जो उत्साह और कांग्रेस के प्रति आक्रोश दिखाई दिया है उसने पूरे देश को अचंभित कर दिया है। मैं लगातार कह रहा था कि छत्तीसगढ़ की जनता ने इस बार सर्वे में नहीं बल्कि मतदान में अपना आक्रोश दिखाया है और 03 दिसंबर को चमत्कारी नतीजें आएंगे और 52-55 सीटों के साथ, स्पष्ट बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकर बनेगी और आज ऐसे ही परिणाम सामने हैं।

डा.सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सेवा की करने की भावना किसी पार्टी है में है तो वो भारतीय जनता पार्टी में है और छत्तीसगढ़ के विकास की गारंटी यदि कोई है तो वो मोदी जी की गारंटी है और इस बार फिर जनता ने भाजपा पर अपना विश्वास दर्शाकर ये बता दिया है कि छत्तीसगढ़ की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी और उनके सुशासन पर विश्वास है।

साहू

वार्ता

More News
अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के, कोई बूथ ऐसा ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो : शाह

25 Feb 2024 | 5:14 PM

खजुराहो, 25 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को विजय का संकल्प दिलाते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि अगले पांच साल महान भारत की नींव डालने के हैं और लोकसभा चुनाव में कोई ऐसा बूथ ना हो, जहां भाजपा की जीत ना हो।

see more..
शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

शाह ने ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को किया संबोधित

25 Feb 2024 | 2:32 PM

ग्वालियर, 25 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर प्रवास के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित किया।

see more..
image