Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


निकाय चुनाव में अराजक सरकार को नकारेगी जनता -पूनियां

निकाय चुनाव में अराजक सरकार को नकारेगी जनता -पूनियां

जयपुर, 11 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने आज कहा कि चुनाव में हम गहलोत सरकार की विफलताओं को उजागर करने के साथ ही स्थानीय मुद्दों और मोदी सरकार के कामकाज के स्वर्णिम काल को जनता तक पहुंचाकर निकाय चुनाव में अच्छी बढ़त हासिल करेंगे।

डा़ पूनिया ने कहा कि भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्रहित के ऐतिहासिक कार्य कर रही है, जैसे अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, आर्थिक आधार पर सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देना, धारा 370 एवं 35 ए को जम्मू-कश्मीर से हटाना, कर्मचारियों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू करना, पांच लाख रुपये तक की आय को कर मुक्त करना, आतंकवादियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक करना, इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना, मातृशक्ति के लिए उज्ज्वला योजना बेघरों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना आदि ऐतिहासिक कार्य किये हैं।

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार आपसी झगड़े में उलझकर राज्यहित को भूल चुकी है। आमजन का सरकार से विश्वास उठ चुका है, कानून व्यवस्था चैपट है, अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, चोरी-डकैती से आमजन व्यथित है, टोल-टैक्स वापिस लगाकर लोगों की जेबें काट रहे हैं। निकाय चुनाव में ये मुद्दे प्रमुख रहेंगे।

सुनील

वार्ता

image