Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कार सेवकों पर गोली चलाने वालों की जमानत जब्त करायेगी जनता: पाठक

कार सेवकों पर गोली चलाने वालों की जमानत जब्त करायेगी जनता: पाठक

अयोध्या, 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुये शनिवार को कहा कि अयोध्या में जिन लोगों ने कारसेवकों पर गोली चलाने का काम किया था, जनता निकाय चुनाव में उनकी जमानत जब्त करने का काम करेगी।

मणिरामदास छावनी के श्रीराम सत्संग भवन में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए श्री पाठक ने कहा कि अयोध्या में जिन लोगों ने कारसेवकों पर गोली चलाने का काम किया था, जनता उनकी जमानत जब्त करने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार के दौरान सपाईयों का नारा था कि खाली प्लाट हमारा है, माफिया उस काल में गाडिय़ों के साथ बंदूक लेकर चलते थे। सपा ने अपने शासन काल में प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने का काम किया था। उस समय में एक हजार से अधिक दंगे हुए। आज भाजपा शासन काल में अपराधी तख्ती लगाकर घूम रहे हैं कि हमे गिरफ्तार कर लो, हम गुण्डागर्दी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आज हर घर को पानी मिल रहा है। गरीबों को आवास, शौचालय, गैस व विद्युत कनेक्शन मिला है। उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में चौबीस घंटे बिजली मिल रही है। इससे अच्छी सरकार अब और हो नहीं सकती है।

इस अवसर पर सांसद लल्लू सिंह, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, नगर निगम के पूर्व महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, भाजपा मेयर पद के प्रत्याशी महंत गिरीशपति त्रिपाठी, नगर निगम चुनाव संयोजक कमलेश श्रीवास्तव सहित भाजपा के नेता मौजूद थे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image