Friday, Apr 19 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


माफियाओं को संरक्षण देने वालों को सबक सिखायेगी जनता: मौर्य

माफियाओं को संरक्षण देने वालों को सबक सिखायेगी जनता: मौर्य

प्रयागराज 30 अप्रैल (वार्ता) उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुये रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचारियों और माफियाओं को संरक्षण देने वालों को जनता एक बार फिर सबक सिखाने जा रही है।

श्री मौर्य ने कहा कि देश व प्रदेश में डबल इंजन वाली सरकार जनता के समर्थन और आशीर्वाद से बनी है जो जन अपेक्षाओं को पूरा करते हुए गांव, गरीब, किसान, नौजवान और समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए काम कर रही है। श्री मौर्य ने जनता से नगर निकाय चुनाव में भाजपा को वोट देकर शहरों में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचारियों और माफियाओं को संरक्षण देने वालों को जनता एक बार फिर सबक सिखाने जा रही है। सपा, बसपा व कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश को विकास की दोड़ में काफी पीछे कर दिया था, लेकिन 2014 में केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद पूरे देश में विकास की कई योजनाएं प्रारम्भ हुई जबकि 2017 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद केन्द्र व प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार ने उत्तर प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए हैं।

उन्होने कहा कि डबल इंजन वाली भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश में बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ व शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुए हैं। शहरों को सुरक्षित और सुन्दर बनाना हमारी प्राथमिकता रही, लेकिन विपक्ष को विकास के काम और विकसित उत्तर प्रदेश सुहा नही रहा।

श्री मौर्य ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में एक बार फिर विपक्ष के लोग जनता को बरगलाने की कोशिशों में जुटे हैं, इनके ऐजेंडे में प्रदेश का विकास या जनहित की योजनाएं नही है बल्कि इनका मूल ऐजेंडा येन-केन-प्रकारेण चुनाव जीत कर जन-धन की लूट करना है, लेकिन जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। नगर निकाय चुनाव में भी कमल का फूल खिलेगा और प्रदेश में ट्रिपल इंजन वाली सरकार प्रदेश के विकास रथ को और गति देगी।

प्रदीप

वार्ता

image