Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:24 Hrs(IST)
image
खेल


तीनों विभागों में बेहतर प्रदर्शन किया: विराट

तीनों विभागों में बेहतर प्रदर्शन किया: विराट

मुंबई, 30 अक्टूबर (वार्ता) भारत की विंडीज पर चौथे वनडे में सोमवार को 224 रन की धमाकेदार जीत से प्रसन्न नजर आ रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम ने तीनों विभागों में शानदार प्रदर्शन किया।

विराट ने मैच के बाद कहा, “हम वापस पटरी पर लौट आये हैं। हमने खेल के तीनों विभागों में शानदार प्रदर्शन किया। विंडीज ने तीसरा वनडे जीतकर हमें दबाव में ला दिया था लेकिन इस मुकाबले में हमने जोरदार वापसी की।”

चौथे नंबर पर शतक बनाने वाले अंबाटी रायुडू की तारीफ़ करते हुए विराट ने कहा, “रायुडू ने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाया। हमें 2019 विश्व कप तक लगातार उनका समर्थन करना होगा। वह खेल की अच्छी समझ रखते हैं और सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी करते हैं।”

विराट ने मैच में तीन विकेट निकालने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की भी सराहना करते हुए कहा, “यदि पिच से मदद मिलती है तो वह पिच से गति और उछाल निकल सकते हैं। उन्होंने सही जगह गेंद डाली, गेंदों को ज्यादा शार्ट नहीं रखा और मुझे ख़ुशी है कि उनकी गेंदों ने उन्हें साबित किया है।”

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image