Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य


जनाक्रोश का प्रतीक है पथराव : कमलनाथ

जनाक्रोश का प्रतीक है पथराव : कमलनाथ

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में हुए कथित पथराव की निंदा करते हुए कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने इसे जनाक्रोश का प्रतीक बताया है।

श्री चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर कल रात उज्जैन जिले के महिदपुर में कथित तौर पर पथराव की खबर है। इस संबंध में आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान श्री कमलनाथ ने कहा कि यह निंदनीय है, लेकिन यह भी देखना होगा कि कहीं ना कहीं जनता में आक्रोश है, जनता ख़ुद काे ठगा हुआ महसूस कर रही है।

इसके पहले मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में सीधी जिले के चुरहट में भी पथराव हुआ था। इस पथराव के बाद मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सार्वजनिक सभा के माध्यम से चुरहट विधायक और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर हमला बोला था। भारतीय जनता पार्टी ने भी इसे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश बताते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। हालांकि उसके बाद श्री सिंह ने इस पूरे मामले में अपना हाथ होने से स्पष्ट इंकार कर दिया था।

एक बार फिर मुख्यमंत्री के काफिले पर कथित पथराव की खबर सामने आने के बाद नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने आज ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान और गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह को निशाना बनाया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने अब तक नहीं बताया कि उज्जैन जिले के महिदपुर में रथ पर किसने पत्थर फेंके और किसने मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रची।

गरिमा प्रशांत

वार्ता

More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image