Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नगर निकाय के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर पायलट ने आभार जताया

नगर निकाय के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर पायलट ने आभार जताया

जयपुर, 12 जून (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने नगर निकायों के वार्डों में हुए उप चुनाव के परिणाम पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

श्री पायलट ने आज कहा कि राज्य में 15 नगर निकायों के 17 वार्डों में 10 जून को उपचुनाव हुए थे, जिनमें कांग्रेस को नौ निकायों के वार्डों में सफलता मिली है और एक निकाय में कांग्रेस विचारधारा के प्रत्याशी की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने कांग्रेस संगठन में जो विश्वास जताया है, उससे साबित होता है कि कांग्रेस सरकार द्वारा सभी वर्गों के विकास की नीतियों पर काम किया जा रहा है।

श्री पायलट ने कहा कि आमजनता को लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है और कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने की प्रक्रिया शुरू करके कांग्रेस सरकार ने जनता का विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर विश्वास जीत लिया है। उन्होंने कहा कि अलवर जिले की नगरपालिका बहरोड़ तथा खैरथल, भीलवाड़ा की नगरपालिका जहाजपुर, बून्दी की नगरपालिका इन्द्रगढ़, चूरू की सुजानगढ़ नगर परिषद्, हनुमानगढ़ की नोहर नगरपालिका, जयपुर की नगरपालिका शाहपुरा, करौली के हिण्डौन नगर परिषद् में कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है, वहीं श्रीगंगानगर की गजसिंहपुर नगरपालिका में कांग्रेस समर्थित तथा हनुमानगढ़ की नगरपालिका रावतसर में कांग्रेस विचारधारा के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है।

श्री पायलट ने कहा कि आगामी समय में होने वाले निकायों व पंचायत चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी को भारी सफलता मिलेगी जिससे राज्य के विकास को और अधिक गति मिलेगी।

image