Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में मनाया पायलट का जन्म दिन

अजमेर में मनाया पायलट का जन्म दिन

अजमेर 07 सितंबर (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का 42वां जन्मदिन आज अजमेर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

पवित्र तीर्थराज पुष्कर के गउ घाट पर देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड़ तथा पूर्व शिक्षा मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ के नेतृत्व में देहात कांग्रेस एवं पुष्कर ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दुग्धाभिषेक किया और श्री पायलट के दीर्घायु होने की कामना की।

इस मौके श्री राठौड़ ने कहा कि आज के दिन हमारी यह कामना है कि वे राजनीति के शिखर पर पहुंचे और राजस्थान को भी उतनी ही ऊंचाईयों पर ले जाएं। नसीम अख्तर इंसाफ ने भी उनके दीर्घायु होने की कामना की तथा अजमेर दरगाह शरीफ पहुंचकर पायलट के जन्मदिन के मौके पर ख्वाजा साहब की बारगाह में उनकी ओर से हाजिरी दी तथा उनकी कामयाबी एवं खुशहाली के लिए दुआ की।

उधर, अजमेर शहर कांग्रेस ने बाबू मोहल्ला स्थित कांग्रेस कार्यालय पर शहर अध्यक्ष विजय जैन व पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती के नेतृत्व में पायलट के जन्मदिन पर केक काटा और बधाईयां दी। इस मौके पर महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एन.एस.यू.आई. सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग मौजूद रहे।

अनुराग जोरा

वार्ता

image