Friday, Apr 26 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिनाराई विजयन ने जारी किया केडीडब्लू का लोगो

पिनाराई विजयन ने जारी किया केडीडब्लू का लोगो

तिरुवनंतपुरम 09 नवंबर (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को कोच्चि डिजाइन वीक (केडीडब्ल्यू) के तीसरे संस्करण का आधिकारिक लोगो जारी किया। यह कार्यक्रम 16-17 दिसंबर को कोच्चि के बोलगट्टी द्वीप में आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री कक्ष में आयोजित समारोह में कानून, उद्योग मंत्री पी. राजीव और केरल स्टार्टअप मिशन (केएसयूएम) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनूप अंबिका ने भाग लिया। केएसयूएम की साझेदारी में आयोजित होने वाले इस महोत्सव को देश के सबसे बड़े निर्माता उत्सव के रूप में रेखांकित किया गया है। आयोजकों का दावा है कि महोत्सव डिजाइन, कला के नए पहलुओं पर विचारों का एक मजबूत मंच प्रदान करेगा।

केडीडब्ल्यू का तीसरे संस्करण के गवाह 25 हजार से अधिक लोग बनेंगे जिसमें डिजाइन पेशेवर,आर्किटेक्ट,इंटीरियर डिजाइनर, नीति निर्माता, सरकारी अधिकारी और आम जनता शामिल है।

इस आयोजन के मुख्य आकर्षण में डिज़ाइन समिट शामिल हैं, जिसे अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय वक्ताओं द्वारा संबोधित किया जाएगा। महोत्सव के दौरान कार्यशालाएं, प्रदर्शनियां और फिल्म महोत्सव भी होंगे।

प्रदीप.संजय

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image