Friday, Apr 19 2024 | Time 06:39 Hrs(IST)
image
खेल


पटना में रोमांच फैलाएंगे पाइरेट्स

पटना में रोमांच फैलाएंगे पाइरेट्स

पटना, 25 अक्टूबर (वार्ता) वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की मौजूदा चैम्पियन और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी पटना पाइरेट्स टीम शुक्रवार से लीग के छठे सीजन में अपने घरेलू मैचों का आगाज करेगी।

ये मैच पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले जाएंगे। नए सीजन में पटना का पहला मुकाबला इंटर जोनल चैलेंज वीक के दौरान जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ होगा। यह मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। इसके बाद पटना की टीम 27 अक्टूबर को यू मुम्बा से भिड़ेगी और फिर 28 अक्टूबर को उसका सामना हरियाणा स्टीलर्स टीम से होगा।

इसके बाद पटना पाइरेट्स को जोन-बी के मुकाबले खेलने हैं। जोन स्तर के मुकाबलों में पटना पाइरेट्स को 30 अक्टूबर को तेलुगू टाइटंस से भिड़ना है। इसके बाद 31 अक्टूबर को उसका सामना बेंगलुरू बुल्स से होगा। पटना चरण के अंतिम दिन एक नवम्बर को पटना पाइरेट्स बंगाल वारियर्स के साथ खेलते हुए छठे सीजन में घरेलू मैचों का समापन करेगी।

डुबकी किंग के नाम से मशहूर पटना पाइरेट्स टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल हमेशा की तरह टीम की सबसे बड़ी ताकत और कबड्डी प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण बने रहेंगे। पटना को लगातार चौथे खिताब की ओर ले जाने सफर में प्रदीप को मंजीत और दीपक नरवाल जैसे रेडरों का साथ मिलेगा। इसके अलावा इस सफर में डिफेंडर मनीष, विकास काले और आलराइंडर जवाहर डागर भी अपने कप्तान का साथ देते नजर आएंगे।

पटना की टीम दिग्गज कोच राम मेहर सिंह की देखरेख में पीकेएल के छठे सीजन में अपना झंडा बुलंद रखना चाहेगी। पटना में होने वाले मैचों के लिए पटना पाइरेट्स ने टिकटों की बिक्री पिछले रविवार से ही शुरू कर दी थी।

पटना में होने वाले मैचों के लिए जनरल स्टैंड के लिए टिकट की कीमत 500 रुपये, प्रीमियम स्टैंड के लिए 800 रुपये, वीआईपी बालकनी के लिए 1000 रुपये, वीआईपी स्टैंड के लिए 1500 रुपये और वीवीआईपी स्टैंड के लिए 2500 रुपये रखी गई है। इसके अलावा एक खास कटेगरी बनाई गई है, जिसे वीवीआईपी हास्पीटेलिटी नाम दिया गया है। इस कटेगरी में टिकट की कीमत 5000 रुपये है।

पटना पाइरेट्स की कम्यूनिटी एम्बैसेडर नीतू चंद्रा ने कहा,“मैं पटना में होने वाले मैचों के दौरान अपने गृहनगर में मौजूदा पीकेएल चैम्पियन टीम का समर्थन करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए पटना पाइरेट्स ने इस टीम का मान बढ़ाया है और इसकी कम्यूनिटी एम्बैसेडर के तौर पर मैं इसे शुभकामनायें देती हूं।”

टीम के सीईओ पवन एस राणा ने कहा, “पटना पाइरेट्स अपने घरेलू मैचों के लिए जबरदस्त रूप से तैयार है। हम अपने घर में इस साल छह मैच खेल रहे हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि पटना के कबड्डी प्रेमियों के लिए पटना चरण यागदार लम्हा होगा।”

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image